main apko give up na karne ka sabse bada recension deta hu

Main apko give up na krne ka sab se bada reason deata hu

main apko give up na karne ka sabse bada recension deta hu



Main apko kuch bata rha hu jo apko phle se pta hai lekin batane ka tarika thoda sa alg hai


  lekin ap har mante ho ki bhai mre se nhi hoga to wo parmanent  rahe ga wo hamesa rhe ga uska pactawa hamesha rhe ga

ap khud chate ho koi achi movie reellys ho usko dekhne ke liye jye or ap tb jate ho jb movie achi hoti hai

apki jindagi bhi ek movie ki trha hai pr ap men krectar ho to kyu na ise is life ko ab tk ki greatest movie banai jye main apko give up na karne ka sabse bada recension deta hu

 jb ap har man lete ho to har manne ka sabse bada karan deta hu jb bhi give up karne ka man kre man me ata hai bhai m to har man rha hu.to ap ye socho ki ap all ready ap itne pen me ho all ready itne heart hue ho.to give up krne ke bajye husyari isme hai har manne ke bajye thod sa or kr lete hai reward lete hai jitne asu bahye hai na jitna dukh jhela h na ab uska reward  lete hai

 kyu ki ane wale time me jb story suna rhe hoge apne bacho ko story suna rhe hoge to taliya usi moment m baje gi bhai jb apne give up nhi kya tha agr apko lg rha hai ap is lyek ho mtlb kai bar lagta  hai ki main to ye hu disving ho apko lagta hai ki mre ye warth hai main ye warth rakhta hu to jao use hasil kar

 kyu ki abhi to sirf apko lag rha hai lekin duniya ko tb lage ga na jb ap ban jao ge ap me se bahot log ye kahte ki mujhe successful  banna hai lekin ap use puri trha se nhi chate puri trha se chane ka mtlb kya hai ap bas chahate ho kisi ko dekh liya to icha ho gai mreko bhi banna hai apko us success  ki pane ki icha party karne se jada nhi

 kahi bahut log success ko bas pana chate hai lekin itni buri trha se nhi ki itni icha to sone ki bhi nhi hoti sone ka is liye bol rha hu kyu ki human life me nindh jo hai wo bahot muskil se control hoti hai

 to us se sone ki icha se badi agr success  ki icha hai to lagta hai ki wakai m successful banna chate ho ap mahan tb nhi ho ki ap itni jor se het kr skte ho ap mahan tb ho ki itni jor se life apko het kare tb bhi ap लड़ rhe ho ya nhi लड़ rhe ho

chumpyns kewal mayedan m nhi jitte yani log dekh rhe hai tabhi nhi jite wo trennig room me bhi jitte hai wo apne room me bhi jitte hai wo apne practice room me bhi jitte hai wo apne warking room me bhi jitte hai wo ek bar nhi kuch minat camera me kayed ho rha hai us minat ke winner nhi hai

 wo hazaro ghanto m winner hai jb unoh ne practice ki thi har bar jb apne apko mana kr ke apne mind ko control kr ke jb practice me lagya tha wo har moment me winner hota hai jis me koi fark nhi padta ki mood kaisa hai kaisa waqt hai kaisi halat hai

koi fark nhi padta wo har bar khud se fight kr ke winner bannta hai jise duniya winner tb samjhti hai jb wo istege pr winner bannta hai lekin asal m wo winner tb ban chuka tha

 jb wo apne dimag ko hara chuka tha ek chumpiyn ka mehnat ka suich kabhi on ya off nhi hota jiska mtlb yah hai ki ek chumpiyn jo hota hai uska mehnat ka jo suich hai wo kabhi on ya off nhi hota wo hamesa on rhe ta hai sirf koi dekh rha ho tabhi on nhi rhe tha jb use koi na dekh rha ho jb wo apne akle room me ho tab bhi uska suich on rhe tha hai

 log kahete hai ki tu rukta kyu nhi hai mne bola ki jb log mujhe bolte hai na ki tu ye nhi kr skta ja kuch or kr le lekin mai to tb se bahera ho gya tha jb thana tha ki mujhe ye krna hai maine to suna hi nhi...



Hello dosto kaisi laga apko ye article jarur batein taki or bhi ayese article post kr saku apke liye... Shukriya dosto 

SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment